Tuesday, July 23, 2024

Priti Bhandari




Thank you so much मॅम मैने जो भी वेट लूज किया है वो सब आपके guidance से ही हो पाया है. मेरे इतने health issues थे मैने तो सोचा भी नही था की मेरा इतने अच्छे से weight reduce होगा. कही बार weight loss journey मे कहीं बार up and down situation आयी but आपने इतनी अच्छे से सब कुछ आसानी से बिना exercise के घर का खाना खाते हुए मुझे मेरे goal को achive करने में मदत की दिल से आपका बहोत बहोत धन्यवाद.... और यही नही मेरा शुगर लेव्हल भी नॉर्मल आ गया और रिपोर्ट में non diabetic लिखकर आया है two times check करती हूं.BP की टॅबलेट भी 2 टाईम थी वो भी नॉर्मल है, सारी मेडिसिन 💊 बंद हो गयी है
और मेरा समय पुरा होने के बाद भी मेरा goal achieve करनें मे आपका ही पुरा सपोर्ट था तभी मै कर पाई Thank you so much mam. आप जैसे सपोर्ट करने वाले साथ मे हो तब ही तो बात बनती है.

Priti Bhandari

No comments:

Post a Comment